वनप्लस टीवी पर मिल रहा है 5000 रुपये तक का डिस्काउंट, जानिए ऑफर्स



चाइनीज टेक्नोलॉजीज कंपनी वनप्लस ने हाल में ही भारत में अपने स्मार्ट टीवी की सीरीज लॉन्च की है। कंपनी ने भारत में दो टीवी वनप्लस Q1 प्रो और वनप्लस Q1 भारत में लॉन्च किए हैं। ये दोनों टीवी वन प्लास की वेबसाइट और ऑफलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। वहीं एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर इन टीवी पर 5,000 रुपये तक का रिजर्वेशन मिल रहा है। एचडीएफसी का बैंक ओनर्स 5 अक्टूबर से 11 अक्टूबर तक है। इस प्रकार के डीलर की पूरी डिटेल इस प्रकार है।
वनप्लस टीवी की कीमत और ऑफर
वनप्लस ने दोनों टीवी वनप्लस Q1 प्रो और वनप्लस Q1 को भारत में क्रमशः: 99,900 रुपये और 69,900 रुपये में लॉन्च किया है। एचडीएफसी बैंक वनप्लस Q1 प्रो टीवी पर 5000 रुपये का डिस्काउंट दे रहा है। यानी इस टीवी को बॉयर्स 94,9000 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं वनप्लस Q1 टीवी पर बैंक की ओर से 4000 रुपये का डिस्काउंट है। यानी इस टीवी को 65,900 रुपये में बदला जा सकता है।
वनप्लस टीवी Q1 और Q1 प्रो मूल्य और विनिर्देशों
वनप्लस Q1 को कंपनी ने 69,900 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। वहीं, कुछ अपग्रेड्स के साथ आने वाला इसका प्रो वर्जन वनप्लस टीवी Q1 प्रो भारत में 99,900 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। ये दोनों एंड्रॉइड टीवी एक फीचर को छोड़ एक जैसे फीचर्स के साथ आते हैं। इन दोनों टीवी में केवल साउंड आइटम का अंतर दिया गया है। वनप्लस Q1 में जहां कंपनी ने 50W के चार इन-बिल्ट सराउंड साउंड स्पीकर्स दिए हैं। वहीं वनप्लस Q1 प्रो 50W के 8 स्पीकर्स वाले स्लाइडिंग ट्विन स्पीकर्स के साथ आता है।
वनप्लस टीवी Q1 Pro को ऑन करते ही इस टीवी के पीछे से एक साउंडबार स्लाइड करने नीचे आ जाता है। इसके अलावा दोनों टीवी में किसी प्रकार का अंतर नहीं है। वनप्लस टीवी Q1 और Q1 Pro दोनों टीवी 55-इंच की QLED डिस्प्ले के साथ आते हैं। दोनों टीवी का डिज़ाइन भी लगभग एक जैसा है। इन बेजल लैस डिस्प्ले दी गई है। साथ ही उनकी पीठ में कार्बन पैटर्न वाली फिनिश दी गई है। ये स्मार्ट टीवी गामा कलर मैजिक MEMC और डी-कंटूर हाई डायनामिक कॉन्ट्रास्ट सुपर रेजोल्यूशन, सीएसई कैंसिनेशन, डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमोस, जैसे फीचर्स के साथ आते हैं।
कनेक्टिविटी के लिए कंपनी ने इसमें OnePlus TypeSync, Quic ऐप स्विच, स्मार्ट वॉल्युम कंट्रोल, वाई-फाई शेयरिंग, नेट, ट्रैकपैड कंट्रोल, ब्लूटूथ ऑडियो और ऑक्सीजनप्ले दिया है। कंपनी ने इसके लिए Google के Android टीवी से साझेदारी की है। कंपनी का दावा है कि इसके जरिए यूजर्स को बेहतर स्मार्ट टीवी एक्पीरिएंस मिलेगा। इसमें बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट, प्ले स्टोर और यूट्यूब भी शामिल होंगे। कंपनी ने इसके साथ एक रिमोट भी दिया है, जो दिखने में आजकल आने वाले स्मार्ट टीवी रिमोट से काफी अलग है। इस रिमोट में सेल डालने की जरूरत नहीं पड़ती है क्योंकि यह स्मार्टफोन के जैसे इन-बिल्ट रिचार्जेबल बैटरी के साथ आता है। इस रिमोट में ऐप्स और Google असिसटेंट के लिए डायरेक्ट ऐक्सेस बटन भी दिया गया है।
The post वनप्लस टीवी पर मिल रहा है 5000 रुपये तक का डिस्काउंट, जानिए ऑफर्स appeared first on indiaabhiabhi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *