राफेल विमान को लेकर चिढ़ा पाकिस्तान, सोशल मीडिया पर भारत विरोधी मुहिम चलाई



नई दिल्‍ली। बेहद शक्तिशाली लड़ाकू विमान राफेल (Rafale fighter jet) मंगलवार को भारत को मिल गया है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath singh) ने फ्रांस (France) के मेरिनियाक में राफेल की की विधिवत पूजा की और उसमें उड़ान भरी। मगर भारत की इस ऊंची उड़ान और बढ़ती ताकत को देखकर पाकिस्‍तान (Pakistan) जल गया। इसकी भड़ास निकाले के लिए उसने ट्वीटर पर भारत को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

#RunAwayForce_IAFHassan siddique, our Hero, in an interview asked the Nation not to worry about the country's security as PAF is fully awake to defend its air frontiers.pic.twitter.com/jY0uQIAn4T— Sohail Ahmed (@Sohailnice) October 8, 2019

पाकिस्‍तान ने ट्विटर पर चलाया प्रोपेगैंडा
पाकिस्‍तान की ओर से ट्विटर पर कई फर्जी अकाउंट और ट्विटर हैंडल के माध्‍यम से भारत विरोधी मुहिम चलाई। पाकिस्‍तानी फर्जी ट्विटर हैंडल की ओर से भारत विरोधी हैशटैग भी चलाए गए। इनमें करीब 70 हजार से अधिक ट्वीट और रिट्वीट किए गए। पाकिस्‍तान ने भारत के कुछ विमान हादसों की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर कीं। पाकिस्‍तान इस कदर भारत के राफेल से चिढ़ा हुआ है कि अपनी वह अपनी वायुसेना को भारत से बेहतर बता रहा है, जबकि भारत की वायुसैन्‍य शक्ति के आगे वो कहीं नहीं ठहरता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *