पेट दर्द से जूझ रहे पी चिदंबरम को किया गया AIIMS में रेफर



New Delhi: वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को शनिवार को पेट में दर्द के चलते अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में रेफर किया गया है। अभी तक की जानकारी के अनुसार उनको एम्स में भर्ती नहीं किया गया है।

Congress leader P Chidambaram has been referred to All India Institute of Medical Sciences (AIIMS) for a medical check up after he complained of stomach ache. He has not been admitted yet. (File pic) pic.twitter.com/DHPn5LTA5n
— ANI (@ANI) October 5, 2019

इस बात की पुष्टि न्यूज एजेंसी एएनआई ने की है। चिदंबरम चार सप्ताह से INX मीडिया केस में कथित अनियमितताओं के मामले में तिहाड़ जेल में हैं। पेट की बिमारी से ग्रस्त चिदंबरम खराब स्वास्थ्य से जूझ रहे हैं।
चिदंबरम पर 2007 में आईएनएक्स मीडिया को दी गई विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड की मंजूरी में कथित अनियमितताओं के आरोप लगाए गए हैं। सीबीआइ ने एफआइआर 15 मई 2017 को दर्ज की थी और उसके बाद उसी साल ईडी ने मनी लांड्रिंग का मामला दर्ज किया था। इस मामले में उनपर 2007 में 305 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार का आरोप लगा था।
उन्हें सीबीआई ने 21 अगस्त को पूछताछ के लिए अपनी हिरासत में लिया था। इसके बाद उनको तिहाड़ भेज दिया गया।  गुरूवार को दिल्ली की एक अदालत ने पी चिदंबरम की न्यायिक हिरासत 17 अक्टूबर तक बढ़ा दी। इससे पहले 30 सितंबर को दिल्ली उच्च न्यायालय ने चिदंबरम की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। इसी के चलते पी चिदंबरम ने गुरुवार को जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था।
The post पेट दर्द से जूझ रहे पी चिदंबरम को किया गया AIIMS में रेफर appeared first on APN Live हिंदी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *