कम कीमत में स्नैपड्रैगन 712 वाला स्मार्टफोन, सस्ते में सबसे पावरफुल स्मार्टफोन है!



अगर आप बजट सेगमेंट में एक पॉवरफुल स्मार्टफोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो इस आर्टिकल में हम आपको एक बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं। वास्तव में, ये स्मार्टफोन बजट सेगमेंट का दमदार स्मार्टफोन है क्योंकि बेहतरीन प्रोसेसर के साथ-साथ फोन की डिस्प्ले और बैटरी बैकअप भी बहुत स्थिर है। दरअसल हम बात कर रहे हैं वीवो ज़ेड 1 एक्स स्मार्टफोन की।
मुख्य विशेषताओं की बात की जाए तो वीवो ज़ेड 1 एक्स में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 4,500 एमएएच की बैटरी और क्वालकॉम ब्रेकड्रैगन 712 एआईआई प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सभी स्पेसिफिकेशन्स के बारे में विस्तार से बता देते हैं।
सबसे पहले बात करते हैं फोन में मिलने वाली डिस्प्ले की। वीवो ज़ेड 1 एक्स विनिर्देशों की अगर बात करें तो इस फोन में 6.38 इंच का फुल-एचडी + सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। वीवो ज़ेड 1 एक्स की सबसे महत्वपूर्ण खासियत है ट्रिपल रियर कैमरा एनसीआर। पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसके साथ 120.4 डिग्री व्यू ऑफ़ वाला वाला 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड-एंगल कैमरा है। और साथ में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा भी दिया गया है।
कैमरा डिपार्टमेंट की बात की जाए तो रात में बेहतर तस्वीरों के लिए हैंडसेट एआई सुपर नाइट मोड से लैस है। कंपनी ने वीवो ज़ेड1एक्स में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है। फ्रंट कैमरा एआई फेस ब्यूटी, लाइटनिंग, एआर स्टीकर्स, एआई फिल्टर्स जैसे फीचर से लैस है। फोन में जान फूंकने के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 22.5 वॉट की फ्लैशचार्ज टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगी।
कीमत और उपलब्धता के विषय में जानकारी देते हुए आपको बताना चाहेंगे वीवो ज़ेड1एक्स के दो वेरिएंट हैं, एक 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट जिसकी कीमत 16,990 रुपये है। हैंडसेट के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 18,990 रुपये में बेचा जाएगा।
The post कम कीमत में स्नैपड्रैगन 712 वाला स्मार्टफोन, सस्ते में सबसे पावरफुल स्मार्टफोन है! appeared first on indiaabhiabhi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *